HOT STORIESOF INDIANS: चूतो का समुंदर-4(1-5)

Wednesday 15 July 2020

चूतो का समुंदर-4(1-5)

चूतो का समुंदर-4(1-5)







आंटी के ऐसा कहते ही मैने आंटी को अपने सामने खड़ा किया ओर उनकी पैंटी भी पकड़ कर फाड़ दी

अब आंटी मेरे सामने पूरी नंगी थी….लेकिन कमाल की बात ये थी कि वो शरमा नही रही थी

आंटी ने अपने दोनो हाथ अपने सिर के पीछे रख लिए,…


फिर आंटी ने इतराते हुए पूछा…

आंटी-पसंद आया माल

मैं-ऐसा माल किस्मत वालो को मिलता है

मैने इतना बोल कर आंटी को अपनी तरफ खींचा ऑर पलटा कर उनकी गंद को देखने लगा

आंटी-आअहह…क्या कर रहा है

मैं-उस गंद को देख रहा हूँ…जो मुझे मारनी है

आंटी(खुलकर बात कर रही थी)- मस्त है ना

मैं-आंटी …आप इतनी बोल्ड होगी ये सोचा भी नही था…ऐसे खुल कर बोल रही हो

आंटी(पलटकर)-अभी कहाँ…देखते जाओ मेरे जलवे….कि मैं चीज़ क्या हूँ…हहेहीहे

मैने – सब देखुगा…मेरी रानी….अब आ भी जा...

आंटी-हाँ जल्दी करो....मुझे मेरा माल दिखाओ

मैने जल्दी से आंटी को बेड पर पटक दिया…वो बेड पर पैर नीचे किए हुए…डाली थी..ओर मैने उठ कर अपनी जकेट ऑर टी-शर्ट निकाली

ऑर आंटी के पैरो के पास आकर दोनो हाथो से उनके दोनो पैरो को पकड़ कर उपेर किया…

मेरे सामने आंटी की बिना बालों की चूत आ गई…जिसे देखकर मेरे मुँह मे पानी आ गया ओर लंड कड़क होने लगा

मैं-आंटी…क्या मस्त चिकनी चूत है आपकी
आंटी-तेरे लिए ही चिकनी की है बेटा…

मैं-खा जाउन्गा इसे तो…..ऑर मैने जीभ से चूत को चाट लिया

आंटी-आअहह…खा जाओ बेटा….खा जाओ

मैं मुँह आंटी की चूत पर रख कर चाट ने लगा ओर आंटी सिसकने लगी

सीन कुछ ऐसा था...



मैं-सस्स्ररुउउप्प…सस्ररुउउप्प्प…

आंटी-आअहह…आआहह्ा…आहहह

मैं-सस्स्ररुउउप्प्प…आआहह…आंटी मज़ा आया

आंटी-आअहह…हहाा…..कक्खहाअ ज्ज्ज्जाऊओ

मैने अचानक जीभ को नुकीला करके आंटी की चूत के अंदर डाल दिया

आंटी-आआहह…..उउउंम्म….

मैने जीभ से चूत को चोदना स्टार्ट किया ऑर आंटी मस्ती मे आके बड़बड़ाने लगी

आंटी-आअहह…ययययए कक्क्क्यय्य्ाआ…क्क्कीिईयय्य्ाआ
आऐईीससाअ तो संजू के पापा ने…भी नही…ककक्कीिईयय्याअ
…आअहह

मैने अपनी स्पीड बढ़ा दी ओर जीभ से चुदाई चालू रखी

आंटी-आआहह…..म्म्म्मा ज़्ज़्ज़ाआ…एयेए गयगगयययाअ….आआववववीिइ त्ताआक्कक कक्खाअ त्ततहाअ…….तततुउउ

मैने मज़े से चूत चुदाई करते हुए आंटी की बाते सुन रहा था

आंटी—आऐईीइसस्साअ……पता होता……त्त्त्तूओ…कककाब्ब का तेरे.प्प्पाआससस्स…एयाया ज्ज्जात्त्तीइ…आआआहह…उूुुउउम्म्म्मम…आहह…माआईयईईई

इतना बोलते ही आंटी झड गई ऑर मैं चूत रस पीने लगा जब मैने चूत रस पूरा पी लिया.....
चूत रस पी कर मैं खड़ा होकर आंटी को देख कर बोला

मैं-आंटी ….मज़ा आया????

आंटी-आअहह…मेरे राजा इतना मज़ा पहली बार आया

मैं-खुश हो ना

आंटी-हाँ बेटा,….आज पहली बार जीभ से चुदि हूँ…खुश कर दिया तूने तो

मैं-अभी तो शुरुआत है…आगे-2 देखते जाओ

आंटी-हां बेटा…जल्दी दिखा…चूस्ता ऐसा है तो आगे तो कमाल करेगा….अब जल्दी आजा बेटा

मैने भी टाइम ना लेते हुए अपनी पेंट ऑर अंडरवर निकाल दी ….मेरा लंड जो लगभग पूरा खड़ा हो गया था…जैसे ही आंटी ने देखा तो…

आंटी-ओह माइ गॉड….ये तो...सच मे…बड़ा..

मैं-तो आपने क्या समझा था

आंटी बैठ कर लंड को हाथ मे लेकर देखने लगी ऑर

आंटी-इतना बड़ा कैसे……क्या ख़ाता है तू

मैं-आंटी…आपको पसंद आया कि नही

आंटी-बताती हूँ..ऑर आंटी मेरे लंड को किस करके मुँह मे ले गई ऑर चूसने लगी....



आंटी-सस्स्स्सुउउउप्प्प…ऊओंम्म….उउउंम्म….सस्स्रर्र्र्र्रप्प्प्प

मैं-आआहह…आंटी….क्कक्या चूस्ति हो….ओर तेज,…हहाअ …ऐसे ही

आंटी-सस्स्स्र्र्ररुउउप्प्प…..ऊओंम्म….उउउंम्म…सस्स्रररुउउप्प

मैं-आअहह…..पक्की रंडी हो….ऑर तेज…मेरी रंडी…आअहह…

जब मुझे लगा कि मैं झड़ने वाला हूँ तो मैने आंटी के मुँह से लंड निकाल लिया
मेरे लंड निकलते ही आंटी का मुँह ऐसा हो गया जैसे भूके से रोटी छीन ली हो…उनकी हालत देख कर मेरी हँसी निकल गई

आंटी-एयेए…क्या हुआ…

मैं-आंटी अब आपके उपर के होंठो का काम ख़तम ऑर नीचे वाले होंठो का काम स्टार्ट…

इतना कहकर मैने आंटी के पैरो को पकड़ कर उन्हे लिटा दिया…ऑर बिना कुछ बोले…लंड



मैं-आंटी..

आंटी-हाँ

मैं-डाल दूं 

आंटी-हाँ बेटा जल्दी डाल दे अब बर्दास्त नही होता

मैने लंड आंटी की चूत के उपर रगड़ते हुए उनकी आखो मे देखा…तो आंटी शरमाने लगी….

आंटी-क्या हुआ बेटा

मैं-आंटी….आज से आप मेरी रखैल बनोगी

आंटी-शरमाते हुए….बना ले ना

मैं-सच

आंटी-सच मे…आहह…अब डाल भी दे

मैने आंटी को तड़पते हुए फिर कहा

मैं-पहले मेरी रखैल की तरह बोलो

आंटी-क्या

मैं-रखैल की तरह मिन्नते करो

आंटी-मेरे मालिक….अपनी गुलाम पर तरस खाओ ऑर मेरी फाड़ दो…आअहह…जल्दी

मैने 1 छोटा सा धक्का लगाया तो मेरा लंड आंटी की चूत मे एंटर हुआ….अभी टोपा ही अंदर गया था 

आंटी-आअहह….

मैं- आंटी…

आंटी-डाल दे 

मैने 1 तेज झटका मारा तो 5 इंच लंड चूत के अंदर

आंटी-आआहह…ब्बबाअदददाअ हहाऐईयइ….आअहह

मैं-आंटी..निकाल लूँ क्या

आंटी-नाआंणननी……

मैं-तो ये लो…ऑर मैने बाकी का3 इंच भी अंदर कर दिया

आंटी-आआहह,,,,,,म्म्म्मीमाआआ…..आआअहह….म्म्माीररर ग्गगाआयइ

आंटी के पति का लंड छोटा होगा…तभी आंटी चीख पड़ी

मैं- आंटी…

आंटी-आअहह…म्म्मा अररर द्ददडााल्ल्ल…र्ररुउउक्क्क ज्ज्जाआ

आंटी की आँखो मे आंशु आ गये थे लेकिन मैं तो आंटी को तडपा कर चोदना चाहता था…ताकि आंटी मेरे लंड की गुलाम हो जाए

मैने लंड को पीछे लिया ओर आधे से ज़्यादा बाहर करके 1 तेज धक्का मारा ऑर लंड पूरा अंदर डाल दिया….

इस शॉट से आंटी का मुँह खुला रह गया ऑर आँखे फटी रह गई

मैने कोई फ़िक्र ना करते हुए तेज़ी से धक्के मारना सुरू कर दिया

आंटी-आआहह.....अहहहह...आघह
म्म्माोरर.....गगग्गगाऐइ.......अर्र्ररुउउउक्क्क.....ज्ज्जाआअ.....म्म्म.म्मद्द्ददडाआररक्चो....हह..ऊ...द.द..द.....ड्ड....म्म्म्मा अररर द्द्ददडााललाल्ल्लाला

मैं-चुप कर रंडी....आज तेरी फाड़ डालुगा....

आंटी-आअहह......र्र्ररुउउउक्क्क ज्ज्जजाआाअ
आआहहह....म्म्मा.अररर ग्ग्गाऐइ

मैं धक्के मारते हुए सोचने लगा कि इतना तो कुवारि लड़की भी नही चिल्लाती.....ऑर ये तो 3 बच्चों की माँ है….फिर भी,,,साली नाटक कर रही है

मैने धक्को की स्पीड कम नही की...ऑर तेज़ी से आंटी को चोदने लगा...

थोड़ी देर बाद आंटी की चीखे....सिसकारियो मे बदल गई

मैं-आअहह…आंटी…..मज़ा आ रहा है

आंटी-आअहह,,,,,,कचछूड्द ड्डेययाल्ल…आअहह….त्ट्तीएजज़्ज़्ज

मैं-ये ले साली

आंटी-आअहह….फ़फफ़ाआद्ड डदीए बबबीएतत्टाआ……आआब्ब्बब तततुउउ …आअहह…..

मैं-आंटी….खुश हो????

आंटी-आअहह…तततुउउउ,,,,हहिि म्म्मरीएरररीि कक्चहूवततत ककक्काअ म्म्मा ल्ल्लीक्कककक….आअहह…ऊररर त्तीएज्ज्ज्ज..आअहह…म्म्माएअज़्जज आआ गगग्गययाअ




मैने थोड़ा रुक कर लंड बाहर निकाला तो शॉक्ड हो गया….क्योकि लंड पर खून लगा हुआ था….आंटी ने भी नीचे देखा ऑर बोली

आंटी-आअज असली मर्द से चुदि हूँ…

मैने इतना बोलते ही आंटी की चूत मे एक झटके मे लंड डाल दिया….

आंटी-आआहह…….म्म्म्मकमाआअ
म्म्म्मा ऐईयईई…..आऐईयइ

मैने लंड आंटी की चूत से निकाले बिना उनको घुमाते हुए साथ मे साइड मे बेड पर लेट गया….

अब मैं, आंटी के साइड मे था ओर मेरा लंड आंटी की चूत मे…...




मैने आंटी के एक पैर को हाथ से उठाकर धक्के देने स्टार्ट कर दिए…


ओर आंटी झड गई…..

मैं अब ऑर तेज़ी से आंटी को चोदने लगा….रूम मे पूछ पूछ की आवाज़ गूज़्ने लगी

आंटी-आअहह…..आअज्जज….सस्सीए तततुउउ म्मईएररर्राा …प्प्पाअत्त्त्तीइ…..आअज्जज आस्स्सल्ल्ल्लीी स्सुउउह्ह्हग्रात हहुउऊइ हहायिया
फ्फ़ादद्ड़ डडीईए ….आआब्ब्बब ययईई तततुउउम्म्म्महाअरर्रीि….आअहह


पूछ….पूछ….पूछ…पकुहह…थप—थप…आहह…य्ययहहाअ....आअहह
ऐसी आवाज़ो से रूम भर गया था

20-25 मिनट की चुदाई मे आंटी फिर से झड गई ऑर मैं भी झड़ने के करीब था…

मैने लंड आंटी की चूत से बाहर निकाला ऑर आंटी को उठा कर पलटा दिया ऑर आंटी को पीछे से कमर से पकड़ कर उठाकर थोड़ा उठाया ऑर उनके एक पैर को मोड़ा ओर दूसरा पैर आंटी ने बेड के नीचे रख लिया...

मैने आंटी की कमर को हाथ से पकड़ा ओर पीछे से लंड को आंटी की चूत मे डाल दिया….

आंटी ने अपने एक हाथ का सहारा लेकर अपने आप को कुतिया की तरह कर लिया…..

ऑर मुड़कर मुझे देखने लगी....



मैं एक हाथ ले जाकर आंटी के 1 बूब को दबाते हुए हुए प्यार से उनकी चूत मारने लगा….

अगले 10 मिनट मैने आंटी के बूब्स को बारी-बारी दबाते हुए आंटी को चोद रहा था …..

आंटी-आअहह…ऊओ……….ऊओररर त्तीएज्ज्ज…ब्ब्बीएत्त्ताअ…….म्म्माउअररर ल्ल्ल्ल्लीए……कक्चहूवततत…फफफफ़ाआड्द्ड़ …द्डदीए….आआहह

मैं-आअहह….आंटी…..मज़ा आया

आंटी-हहाा……पाअह्ह्ह्ल्ल्लीइ ब्बबाअरररर…..ईट्ट्टन्न्न्नाअ…म्म्मारआज़्ज़्ज़ाअ…आययय्या….आअहह….ब्ब्बबीएतत्टाअ…म्म्म्मा ऐईइईमन्न्णन्…आऐईयईईईईईईई

मैं-आंटी…मैं भी…आअहह

ऑर हम दोनो साथ मे झड़ने लगे…..
आंटी की चूत…पूरी भरने के बाद मे साइड मे लूड़क गया ऑर आंटी भी वैसे ही बेड पर लेट गई…....
करीब 15 मिनट बाद आंटी उठी ऑर लड़खड़ाते हुए बाथरूम गई…मैं भी बेड पर बैठ गया था…
जब आंटी बाथरूम से आई तो उनका चेहरा ख़ुसी से चमक रहा था..
मैं-क्या बात है आंटी
आंटी आकर मेरी गोद मे बैठ गई ऑर मुझे किस करके बोली
आंटी-आज से मैं तेरी
मैं-मान गई ना आंटी
आंटी-सच मे….इतना सोचा नही था…..आज तूने मुझे पहली बार चुदाई का असली मज़ा चखाया है
मैं-सॉरी आंटी….मैने आपको रुलाया…
आंटी(मेरे होंठो पर उंगली रखकर)-स्स्श्ह्ह……ऐसा दर्द तो मैं रोज सहना चाहुगी
मैं(आंटी की किस कर के)-तो आप खुश हो
आंटी-अर्रे…बहुत खुश….आज मेरी सही सुहागरात हुई
मैं-हां खून भी निकला था….हहहहहहा
आंटी-तभी तो….इतना लंबा ऑर इतना मोटा….पहली बार लिया है...
मैं-तो अब आप वही करोगी जो मैं कहुगा
आंटी-आज से दासी आपकी...हर बात मानेगी…हुकुम करो
मैं(टेस्ट लेता हूँ)- मैं पूनम को चोदना चाहता हूँ
आंटी(शॉक्ड हो गई फिर बोली)-कब चोदना है
अब मेरी बारी थी शॉक्ड होने की
मैं- सच मे पूनम की दिलवा दोगि
आंटी-अरे पूनम क्या जिसे भी कहो...उसे पटा कर ले आउन्गी..हाँ टाइम लगेगा
मैं-अच्छा तो पूनम के लिए कितना टाइम लगेगा
आंटी- टाइम तो लगेगा..कब चाहिए
मैं-जब मैं कहूँ तब ला दोगि
आंटी-मेरा ख्याल रखना बस...फिर जिसे कहोगे उसे मना के ले आउन्गी....

मैने सोचा चलो इसको बाद मे यूज़ करेगे ….कहाँ तक काम कर पाती है ये मेरा...देखते है



मैं-अभी नही…अभी तो आपका सफ़र शुरू होना है…..अभी सिर्फ़ मैं ऑर आप है….मज़े ही मज़े होगे

आंटी-मैं तैयार हूँ…जहा मन करे वहाँ हुकुम कर देना

मैं-ठीक है…अब जाओ ऑर रेडी हो जाओ

आंटी-कपड़े तो फाड़ दिए

मैं (1 बॉक्स की तरफ इसरा करके)- आप ये कपड़े पहनोगी

आंटी उठी ऑर बॉक्स मे से ड्रेस निकाल कर बोली…आंटी(चौुक्ते हुए)-ये ड्रेस….इतनी छोटी

मैं-हाँ यही पहनोगी...ऑर नीचे देखो..ऑर भी है

मैने आंटी के लिए 1 वेस्टर्न वेड्डिंग ड्रेस भी मग़वाई थी

आंटी-वाउ ये तो सच मे बहुत सुंदर है..

मैं-नही...आप पहानोगी तब सुंदर लगेगी

आंटी(मुस्कुरा कर)-थॅंक्स...पर ये तो महगी होगी

मैं-अब आप मेरी गर्लफ्रेंड हो...ऑर मेरी गर्लफ्रेंड सस्ती ड्रेस मे नही रह सकती

आंटी-लेकिन जो हमने खरीदी थी उनमे से नही है ये…कहाँ से आई

मैने कुछ ड्रेस सेल्स गर्ल से बोल कर घर भिजवा दी थी….

मैं- आपको इससे क्या…यही पहनो…ऑर वो भी... सब शादी मे पहन ना...ताकि वहाँ लोग आपको ही देखे

आंटी-लेकिन इनमे कुछ बहुत छोटी है...उसमे तो सब दिखेगा

मैं-यही तो मैं चाहता हूँ,,,,कि लोग आपको देखा कर गरम हो जाये…ऑर मेरे साथ आपको देख कर जल जाए

आंटी-मुझे शरम आती है

मैं(तेज आवाज़ मे)-आज से तुम मेरी पर्सनल रांड़ हो…मैं जैसे कहूँगा…वैसा ही करना पड़ेगा….जो पहनाउन्गा…वही पहनोगी…समझी

आंटी(गुस्से ऑर डर से)-मेरे घर पर क्या बोलुगी..बाहर निकलवा दोगे मुझे

मैं- नही इस सहर मे आप वैसी ही रहोगी जैसे आप चाहो….जब आप मेरे साथ होगी…अकेले मे या इस सहर से बाहर तो…मेरी रंडी रहोगी…समझी

आंटी(मुस्कुराते हुए)-इस सहर के बाहर तो मैं नंगी भी हो जाउन्गी…जब भी कहो

मैं-आंटी की गंद को हाथ मारकर-अब पहन लो….

आंटी-अहह….

मैं-रेडी हो जाओ…शादी मे पहुचने से पहले…तुम्हारी गांद भी खोलनी है

आंटी(खुश होते हुए)-सच….मैं तो पूरे रास्ते चुदने को तैयार हूँ….कहो तो शादी मे जाते ही नही….यही रहते है 2 दिन….दम से चोदो मुझे...

मैं-अरे नही..यहाँ तो मैं…अब कभी भी चोद लुगा….शादी मे चलो फिर दिखाता हूँ कि मैं तुम्हें कहाँ-कहाँ ऑर किस तरह से चोदता हूँ..ऑर फिर आपकी फरन्ड को भी आपका न्यू लुक दिखाना है ना

आंटी-ठीक है…बस मेरे परिवार की इज़्ज़त पर आँच ना आए….बाकी जो करना हो वो करना..मैं ना नही कहुगी

मैने आंटी को किस किया ऑर बोला

मैं-डॉन’ट वरी…अब रेडी हो जाओ…वैसे भी 2 घंटे हो गये है ऑर 4 घंटे का सफ़र है...ऑर रास्ते मे भी टाइम लगेगा

आंटी मुस्करा कर चेंज करने चली गई …

जब तक मैने 1 कॉल किया ओर कुछ सामान मंगवा लिया…. जो मुझे आगे काम आयगा मेरे प्लान मे…

और मैं भी रेडी होने के लिए आंटी के साथ बाथरूम मे घुस गया…..

मैं जैसे ही बाथरूम मे एंटर हुआ …आंटी ने मुझे देखते ही बोला

आंटी-क्या हुआ…मन नही भरा क्या…

मैं-आप जैसी माल साथ हो तो किसका मन भर जायगा

आंटी मेरे पास आई और मेरे लंड को हाथ से पकड़ कर बोली

आंटी-आज से मैं इसकी गुलाम हो गई….जितना चाहे उतना मन भर लो
मैने भी आंटी का एक बूब हाथ मे लेकर कहा

मैं-क्यो नही मेरी रानी…..लेकिन अभी आप रेडी हो जाओ….मस्ती तो स्टार्ट हुई है अभी

आंटी-मैं तो रेडी होने ही आई थी….तुम ही लेट कर रहे हो

मैं-अरे मुझे भी रेडी होना है….चलो दोनो साथ नहाते है…टाइम ऑर पानी दोनो बचाते है…ओके



आंटी ने मुस्कुरा कर शावर चालू कर दिया ऑर हम पानी बचाओ अभियान मे हिस्सेदार हो गये…हाहहहहा

नहाते हुए हम हल्की-फुल्की मस्ती करते रहे ओर बाहर निकल आए

जैसे ही हम बाहर आए तो सामने रश्मि खड़ी हुई थी कॉफी लेकर

आंटी ने रश्मि को देखा तो उनकी गंद फट गई ओर वो पत्थर की मूरत बन के खड़ी हो गई…

मैने आंटी की हालत देखी….ऑर बोला

मैं-अरे आप टेन्षन मत लो…..कुछ नही हुआ

आंटी(लड़खड़ाती आवाज़ मे)-ये…ये…क्या बोल रहे हहूओ…ये..ये…अंदर कैसे आई

मैने आंटी का डर भगाने का सोचा ओर रश्मि के पास जाकर उसके बूब्स दवाने लगा ऑर बोला

मैं-आंटी, ये भी मेरे लंड की गुलाम है…डॉन’ट वरी…

आंटी(थोड़ा नॉर्मल होते हुए)-क्या..?

मैं-अरे आंटी, जैसे मैने आप को अभी-अभी चोदा है…इसे कई बार चोद चुका हूँ वैसे ही…..ऑर आगे तुम दोनो को चोदुन्गा

आंटी(पूरी तरह नॉर्मल हो गई)-ओह्ह..तो ये बात है…मतलब ये सब जानती है

मैं(रश्मि की तरफ देख कर हंस दिया)-अरे आंटी ये सब सिर्फ़ जानती ही नही…बल्कि जब आप मेरे लंड का मज़ा ले रही थी…ये गेट से लाइव शो देख रही थी…हहहहा

मैं ऑर रश्मि साथ मे हँसने लगे…ओर आंटी शॉक्ड हो गई

आंटी-क्या..???...इसे पता था कि हम यहाँ क्या करने वाले है

मैं- अरे आंटी…..मैं ऐसे माल के साथ रूम मे अकेला क्या करता हूँ..ये अच्छी तरह जानती है

आंटी-ओह..तो मतलब ये प्लान फिक्स था

मैं-सच बोलू…कुछ फिक्स नही था…बस मैने इसे लेट आने को बोला था…ऑर अंदर आपके साथ मूड बन गया…ऑर जब ये आई तो आप अपनी गंद उछाल कर मेरा लंड अंदर ले रही थी…बस इसने भी लाइव शो एंजाय किया

मैं ऑर रश्मि फिर से हँसने लगे

रश्मि-अरे मेडम आप टेन्षन मत लो…..जब चाहे चुदवाना…सर का लंड ही ऐसा है कि कोई भी चूत गुलाम बन जाय इसकी….

आंटी-ठीक है, जब पता चल ही गया तो शरम कैसी …पर प्लज़्ज़्ज़…किसी को पता ना चले

रश्मि-आप टेन्षन मत लो…हम यहाँ जितनी भी मस्ती कर सकते है…..किसी को पता नही चलेगा…आप कॉफी पियो ऑर रिलॅक्स हो जाओ

तभी मेन डोर की बेल बजी…

रश्मि-मैं देखती हूँ…डॉन’ट वरी
इसके बाद रश्मि कॉफी देकर बाहर निकल गई ऑर मैने कपड़े पहन लिए…आंटी ने ब्रा-पैंटी दिखाते हुए बोला कि

आंटी-कौन सी पहनूं

मैं(इशारे से)-ये वाली..ऑर हां ड्रेस ये पहनॉगी

आंटी-ओके बट छोटी है

मैने आंटी को बता दिया कि मैने ऐसी ही कुछ ऑर ड्रेस मग़वा ली है…ऑर वो इससे भी छोटी है…मैं आपको ऐसे ही घुमाना चाहता हूँ….इतने मे रश्मि एक बॉक्स लेकर आ गई…

रश्मि-सर ये आपके लिए

मैं-उसे वहाँ रख दो ऑर तुम जाओ

रश्मि(बॉक्स रखते हुए)-ओके

रश्मि के जाने के बाद आंटी ने मेरी सेलेक्ट की हुई ड्रेस पहन ली…..


सच मे ड्रेस मे आंटी सेक्सी लग रही थी…शायद साड़ी के अलावा आज उन्होने कुछ न्यू ड्रेस पहना होगा…...

आंटी के बूब्स ड्रेस मे समा ही नही रहे थे…वो आधे से ज़्यादा ड्रेस के बाहर थे…..मैने ड्रेस ही ऐसी दिलाई थी

नीचे भी ड्रेस आंटी के घुटनो के उपर तक थी….गंद बस छुपी हुई थी ऑर आंटी के सेक्सी लेग नंगे थे…. 

आंटी की गंद सॉफ-सॉफ उभरी हुई दिखाई दे रही थी ..….

आंटी ने अपने आप को देखा ऑर बोली

आंटी-बेटा ये तो….छोटी है

मैं-आंटी इसी लिए तो पहनाई है

आंटी-मेरी पूरी बॉडी दिख रही है बेटा

मैं-आंटी…मैं आपको ऐसे ही घुमाना चाहता हूँ…ताकि पूरे टाइम आपकी बॉडी के मज़ा ले सकूँ

आंटी-बट किसी के सामने जाउन्गी तो अच्छा नही होगा.

मैं-क्यो नही होगा…मैं चाहता हूँ कि सब आपको देखें…ऑर मुझसे जले

आंटी-पर बेटा सब क्या सोचेगे कि मैं रंडी हूँ ..???

मैं-हां ऐसा ही सोचेगे…मैं यही चाहता हूँ कि सब ये ही सोचे कि तुम मेरी रंडी हो…समझी

आंटी मेरी बात सुनकर शॉक्ड हो गई

आंटी-क्या बोल रहे हो बेटा

No comments:

Post a Comment