HOT STORIESOF INDIANS: चूतो का समुंदर-9(1-5)

Monday 27 July 2020

चूतो का समुंदर-9(1-5)




पायल-आअहह….आअहह……मारूऊ…ज़ूर से…आहह...आअहह...ऊहह...उउफ्फ...म्माआ...आहह....आहह…उूउउफ्फ…ट्टीएजज..आहह…ज़ोर से…आअहह..ऊहह..ऊहह...

त्ततप्प…त्तप्प्प…आअहह…आहह..ट्ट्तह्प्प…त्ततप्प्प्प...ताप्प्प्प

मैं-यस बेबी…येस.. …अभी .. हू …ये ले…

पायल-आआहह..आहह..आह…आ..आह..आह..ज्जूओर्र..सससे..
उउउम्म्म्ममम…हमम्म…आअहह..


चदाई की आवाज़े फिर से . लगी...

आहह..आ..त्ततप्प्प..त्ततप्प..त्तप्प..आहह..यीएस्स..ऊहह..ज्जूओर्र…ससी..म्म्मामअररर…आअहह…त्तप्प…ट्टह्ह्प…ऊहह…यईीसस…
अहहह..ज्जूऊर्ररसस्सीए…ऊहह...उउउफफफफ्फ़...ऊहह..उउफ़फ्फ़
ययएएसस..ययएएसस…उउउफफफ्फ़…म्म्म्मा आ…यईएह..त्तप्प…त्तप्प..आअहह…आअहह....ऊओ...म्म्माउआ....त्तीज्ज



फिर मैने गंद मारते हुए अपने हाथ से पायल की चूत मसलना सुरू कर दिया...

मैं पायल की गंद मारे जा रहा था ऑर साथ मे चूत मसल रहा था...पायल दोहरे हमले को बर्दस्त नही कर पाई ऑर झड़ने लगी…..

जब पायल झाड़ गई तो मैने उसकी एक टाँग को उठा कर गंद मारना चालू कर दिया…


थोड़ी देर गंद मारने के बाद मैने पायल की गंद से लंड . ऑर उठने को बोला….

ऑर पायल उठ कर बोली 

पायल- शहद की डिब्बी लाती हूँ

मैं- क्यो..मन न्ही भरा क्या..

पायल- न्ही...लंड के साथ शहद का स्वाद बाद जाता है....मेरा तो मन हो गया फिर से..

मैं- ठीक है तो हम दोनो शहद का स्वाद लेते है...तुम लंड के साथ लो ऑर मैं चूत के साथ...

पायल- तब तो ज़्यादा मज़ा आयगा 

ऑर ये कह कर पायल शहद की डिब्बी लाने चली गई ओर मैं सोफे पर बैठ गया.....





फिर पायल शहद ले कर आई ऑर बोली...

पायल- अब मज़ा आयगा...ऑर पायल ने मेरे लंड पर शहद लगाया ऑर शहद की डिब्बी मुझे दे कर लंड को चाटने लगी

मैने पायल को रोक कर उसे सोफे पर उल्टा किया ऑर अपने उपेर कर लिया..

आप पायल का मुँह मेरे लंड पर था ऑर उसकी चूत मेरे मुँह के सामने....

मैने देर ना करते हुए पायल की चूत मे शहद डाल दिया ऑर प्यार से चूत चाटने लगा...

पायल भी मेरे लंड को प्यार से चॅट कर शहद का स्वाद ले रही थी...



अचानक मैने पायल की चूत मे जीभ घुसा दी ऑर पायल को साथ पकड़े हुए खड़ा हो गया......


पायल-आहह....अब हवा मे टाँग दिया...क्या- क्या आता है तुम्हे

मैं-मेरी रानी...चुदाई का मज़ा लो..हवा मे ज़्यादा मज़ा आयगा..

अब पायल ने भी मेरे लंड को मुँह मे भर के चूसना सुरू किया ऑर मैने पायल की चूत को चूसना सुरू किया...

हम दोनो खड़े हुए एक दूसरे के अंगो से शहद का स्वाद लेते हुए....चुस्साई करने लगे

मैं-उउउंम...आअम्मह...सस्स्ररुउउप्प...सस्स्र्र्ररुउउप्प्प

पायल-उउंम्म..उउम्म्म्म...उउम्म्मह...उउम्म्म्म...सस्स्स्रररुउउप्प्प

ऐसे ही कुछ देर तक हम चुसाइ करते हुए शहद का मज़ा लेते रहे ऑर मैने पायल को खड़ा कर दिया ऑर बोला.....


मैं- मज़ा आया...???

पायल ने मुझे गले से लगाया ऑर किस करके बोली

पायल- तुम इतना मज़ा देते हो कि मैं पागल हो जाती हूँ..

मैं- तो आओ अब और मज़ा देता हूँ

फिर मैं सोफे पर बैठ गया और पायल को अपनी गोद मे आने को कहा…

पायल मेरा इशारा समझ गई ऑर अपने दोनो पैर मेरी जाँघो के आजू-बाजू किए ओर सोफे पर पैरो के सहारे बैठ गई…

फिर मैने नीचे से लंड पायल की गंद मे फसा दिया ओर पायल धीरे-धीरे बैठती हुई मेरे लंड को पूरा गंद मे ले गई….

मैने पायल को अपने उपर झुका लिया ऑर उसके बूब्स चूसने लगा…..

पायल भी मेरी जाँघो पर आकर अपनी गंद को उछाल-उछाल कर मेरा लंड गंद मे लेने लगी...



पायल मेरे लंड पर उछलते हुए मस्ती मे बड़बड़ाने लगी…

पायल-आहह..आज.मिला है लंड…वो मदारचूओद..अया…तो लुल्ली डालता था…आअहह

मैं-पायल..…अब ये लंड जब चाहो तब जायगा इस गंद मे…

पायल-आअहह….हाँ…हाँ…उसे..तो…गंद…मारने का…आअहह…. ही..आहह.अँहि…आहह..उउउफफफ्फ़..म्मा ……आअहह

मैं-यस ….यस….एस्स बेबी…ऑर तेज,…एस..

पायल-आअहह…हाअ…उउउंम्म….ऊओह….आअहह..उउफ़फ्फ़.…..
आअहह…आहह…आअहह…फ़फफ़ाआद्ड…द्द्दीए

पायल मस्ती मे मेरा लंड गंद मे ले रही थी ऑर मैं बूब्स चूस रहा था….उसकी मस्त गंद मेरी जाँघो पर पड़ कर महॉल को ऑर गरम बना रही थी..

पायल-आअहह….आअहह……मारूऊ…ज़ूर से…आहह
आअहह…उूउउफ्फ…त्तीएज्ज..आहह…ज़ोर से…आअहह..ऊहह..ऊहह

त्ततप्प…त्तप्प्प…आअहह…आहह..त्त्थप्प…त्ततप्प्प्प
उउउफफफ्फ़…आहह..उूउउफ़फ्फ़…ऊहह..म्म्माहआ…यईीस….यईीसस…आअहह


पायल ने अपने हाथ मेरे गले मे डाले ऑर मुझे किस करने लगी…ऑर उछल-उछल के अपनी गांद को मेरे लंड से मरवाने लगी…..

थोड़ी देर बाद पायल उछल-उछल कर थक चुकी थी…तो मैने पायल को गोद से उतारा ऑर सोफे पर लिटा दिया…


सोफे पर लिटा कर मैं पायल की चूत को चूसने लगा…..ऑर थोड़ी देर चूत चूसने के बाद मैने पायल की गंद को चॅटा ऑर उसके दोनो पैरो को हवा मे उठा दिया…..




मैने फिर पायल की गंद मे लंड फसा कर उसके पैरो को अपने हाथ से हवा मे उठा लिया ऑर गंद मारना सुरू कर दिया…

पायल—आहह..आ..ऊहह…यईीस..यएएस..स

मैं-यस..बेबी….टेक इट…..टेक…इट..येस

पायल-आहह..सच मे….बहुत..मज़ा…आ..रहा…है….आअहह

मैं-यस….मज़ा…करो…..ओर…भी…करौगा…..तुम चाहो तो..

पायल-अब तो…मैं…आहह…रह….नही…...आअहह…
.मस्त…चुदाइ…करते..हो..आहह…ऊहह..म्मा

ओर मैं फुल स्पीड मे पायल की गंद मारने लगा…

हम ऐसे ही 30-35 मिनिट से गंद चुदाई कर रहे थे …ओर अब मैं झड़ने के क्रीब आ गया तो मैने ..पूरी स्पीड से पायल की गंद मारना चालू कर दिया..

ऑर एक बार फिर से पायल की गंद ओर मेरी जाघे टकराने लगी….


पायल-आअहह….आअहह……मारूऊ…ज़ूर से…आहह
आअहह…उूउउफ्फ…त्तीएज्ज..आहह…ज़ोर से…आअहह..ऊहह..ऊहह

त्ततप्प…त्तप्प्प…आअहह…आहह..त्त्थप्प…त्ततप्प्प्प

मैं-यस बेबी…एस्स.. …यईएह…

पायल-आआहह..आहह..आह…आ..आह..आह..ज्जूओर्र..सससे..
उउउम्म्म्ममम…हमम्म…आअहह...उउउफफफफ्फ़....म्म्मातआ.....आहह....

मैं-यस..यस..यस…बेबी…यीह..बेबी…एससह

पायल-आअहह….आअहह……मारूऊ…ज़ूर से…आहह
आअहह…उूउउफ्फ…त्तीएज्ज..आहह…ज़ोर से…आअहह..ऊहह..ऊहह
आअहह..अहहह….ऊहह….म्म्म्मा ऐईयइ..आऐईयइ….ऊहह..ऊहह…ऊहह..ह..

ऑर पायल फिर से झड़ने लगी….

त्ततप्प…त्तप्प्प…आअहह…आहह..त्त्थप्प…त्ततप्प्प्प
उउउफफफ्फ़…आहह..उूउउफ़फ्फ़…ऊहह..म्म्मामआ…यईीस….यईीसस…आअहह
ऊहह..म्मा…उउउफ़फ्फ़…उूउउम्म्म्मम…आअहह..ऊओह…आहह…..

मैं भी पायल के साथ ही झड़ने लगा ऑर पायल की गंद की अपने लंड रस से भरने लग…

जैसे ही हम दोनो झाड़ गये तो मैं पायल के उपर ही लेट गया ओर मेरा लंड अभी भी पायल की गंद मे फसा हुआ था…ऑर हम आपस मे किस करने लगे…......




थोड़ी देर किस करने के बाद हम ने किस ख़त्म किया ऑर बातें करने लगे..


मैं-पायल…कैसी लगी चुदाइ…मज़ा आया ..???

पायल-बहुत ......तुमने गंद भी मार दी और दर्द भी ज़्यादा नही हुआ...सच मे

मैं-तुम खुश हो ना..बस ऑर क्या चाहिए…


पायल-मैं..बहुत..बहुत..बहुत खुश हू

मैं-ओके…तो अब चले….मुझे पूल पार्टी मे भी जाना है ऑर तुम्हे रेस्ट की ज़रूरत है…

पायल-हाँ..चलते है….पर फिर कब मिलेगे..

मैं(मज़े लेते हुए)-फिर किस लिए…..???

पायल-.…बोलो ना....

मैं-पर बताओ तो किस लिए मिलना है..???

पायल-तुम बहुत . हो…सब पता है फिर भी…

मैं-तो मेरी जान तुम बोलो ना….

पायल-ह्म्म्म …इसके लिए…(ऑर ये कह कर मेरे लंड की तरफ . किया)

मैं-इसका क्या….???

पायल-ओह हो…जैसे ये अभी मेरी गंद मे फसा हुआ है ,,,,वैसे ही फिर से फसाने के लिए…..कब मिलोगे…????

मैं-ओह ऐसा…..….ये तो कभी भी आ जायगा बस तुम फ्री हो तो . देना…...

पायाल-ओके…मैं तुम्हे अपने घर . जब कोई भी मौका मिलेगा…

मैं-ओके....जान पर अभी तो चलो..

पायल-हाँ…पर . हाल तो देखो….तेल ऑर शहद लगा हुआ है…पूरी बॉडी मे.....

मैं-. पता है….इसलिए पहले नहाते है फिर . है…..

पायल-ओक्क्क..चलो साथ मे नहाते है…मज़ा आयगा…

मैं-चलो फिर...

इसके बाद मैं पायल के साथ नहाने लगा…हम उस घर मे बने पूल मे . गये…ओर मैने पायल को ऑर पायल ने मुझे . से सॉफ करके...नहला दिया…...ऑर नहाते हुए हम ने ढेर सारी मस्ती भी की......

जब हम नहा चुके तो कपड़े पहने ऑर घर से बाहर आ गये गार्डेन मे…

जैसे ही हम गार्डेन मे आए…तो हम ने अपने नंबर एक्सचेंज किए ऑर किस किया ऑर पायल को फिर मिलने का बोल कर हम हवेली मे आने लगे…...

पायल अपने रूम मे चली गई रेस्ट करने और मैं भी थका था तो मैं भी थोड़ा रेस्ट करने की सोच कर अपने रूम मे आने लगा…


जब मैं गलियारे से अपने र्रों की तरफ जा रहा था…तो मुझे सोनू(सुषमा का बेटा) एक लड़की के साथ चोरी-छिपे एक रूम मे जाते हुए दिखाई दिए....

पता नही क्यो…पर मेरे माइंड मे उनको देखनी की इक्षा हुई ओर मैं भी चोरी से उस रूम के पास जाने लगा…कुछ देखु तो ये छुप कर क्या करने वाले है...

जब मैं रूम के पास पहुचा तो दरवाजा बंद था ओर आवाज़ भी नही आ रही थी कुछ भी...

मैने रूम के साइड मे बनी खिड़की देखी ऑर सोचा की . यहा से कुछ दिख जाए….

यही सोच कर मैं खिड़की के पास गया…ऑर मेरी किस्मत आक्ची थी की खिड़की लॉक नही थी बस बंद थी….

मैने थोड़ी से जगह बना कर अंदर को . तो सामने मस्त चुदाई हो रही थी…ऑर अब मुझे आवाज़ भी सुनाई देने लगी…

सोनू- आहह…दीदी…आहह ऑर तेजज़्ज़्ज …जल्दी करो दीदी

सामने एक लड़की सोनू का लंड चूस रही थी ओर सोनू उसे दीदी बोल रहा था…

मैने सोचा कि क्या ये इसकी सग़ी बेहन है या फिर कोई रिस्तेदार…

मैं(मन मे)-बाद मे पता करूगा कि लड़की कौन है,,,,

ओर मैं अंदर चल रही चुदाई देखने लगा…

सोनू लंड चुस्वते हुए बोल रहा था…

सोनू-आहह..ऊहह… दीदी….ओह्ह…ऐसे ही…मेरी सोनम जान….आहह तेजज…दीदी..तेज…

मैं(मन मे)-तो इस लड़की का नाम सोनम है….अब ये पता करना है कि ये है कौन..???

थोड़ी देर बाद वो लड़की उठी ओर अपना टॉप उपर करती हुई बोली..

सोनम-जल्दी करो .….चूस डालो मेरे बूब्स…जबसे यहा आए है…ये तड़प रहे है तुमसे चुसवाने के लिए…

सोनू-हाँ..दीदी…अभी लो…

ओर ये कहते हुए सोनू, सोनम के बूब्स चूसने लगा ऑर थोड़ी देर बाद...

सोनम ने अपना . ऑर पनटी नीचे कर दी ऑर झुक कर खड़ी हो गई….सोनू ने पीछे से सोनम की चूत मे लंड डाला ऑर चुदाई करने लगा….

वो दोनो आपस मे चुदाई कर रहे थे ओर मैं . शो का मज़ा ले रहा था…



पर तभी मुझे किसी के आने की आहट हुई …तो मैने खिड़की को आराम से बंद किया ऑर रूम की तरफ जाने लगा….सामने से दी नौकर आ रहे थे…..

वो मुझे नमस्ते कर के निकल गये…मैने सोचा कि फिर देखता हू…पर सोचा कि मुझे रेस्ट करना है ऑर पूल पार्टी मे भी टाइम कम ही रह गया है…...

ऑर रही इनकी बात तो इन्हे भी मज़े लेने दो…..डिस्टर्ब नही करना चाहिए.....

ऑर ये सोच कर मैं अपने रूम की तरफ चल दिया,,,,

मैं जाते हुए उस लड़की को याद करने लगा…मस्त बॉडी थी उसकी…प्यारे बूब्स…ऑर गंद भी . थी….पर है कौन वो…???

क्या वो सोनू की सग़ी बेहन है….????,,,,अगर ऐसा है तो पता करता हूँ…सयद मुझे भी उसे चोदने का मौका मिल जाए…

चलो बाद मे पता करूगा…अभी रेस्ट कर लेता हूँ…पूल पार्टी मे फड़ूगा किसी की…

यही सोचते हुए मैं अपने रूम मे आ गया ऑर कपड़े निकाल के बेड पर लेट गया ऑर …

पूल पार्टी मे क्या होगा ये सोचते हुए सो गया 



मैं काफ़ी थक चुका था....पायल की मस्त चूत ऑर प्यारी गंद मार कर....इसलिए लेटने के साथ ही मैं मदहोश हो कर सो रहा था.....

खट-खट-खट…रिंग…रिंग…रिंग…………खट…खट…उठो…उठो…रिंग…

अचानक मुझे होश आया……अरे ये तो मेरा फ़ोन रिंग कर रहा है..ऑर हाँ..कोई बाहर से गेट पीट रहा है ऑर चिल्ला भी रहा है…

मैं(मन मे)-कौन आ गया साला….

ऑर मैने फ़ोन उठाते हुए…गेट की तरफ जाके गेट ओपन किया…गेट पर दीपा थी

दीपा-अभी तक सो रहे हो …वहाँ पार्टी सुरू हो गई होगी

मैं-कौन सी पार्टी....

दीपा-अरे यार पूल पार्टी

मैं-ओह..हाँ…सुरू हो गई..???

दीपा-हाँ शायद,,,होने वाली ही थी

मैं-तो तुम्हे नही जाना क्या

दीपा- क्यो नही…मैं जा रही हूँ..तुम्हे ये देने आई थी

इतना कह कर दीपा ने मुझे कुछ टॅब्लेट्स ऑर पॅकेट पकड़ा दिए..

दीपा-ये लो आज काम आयगे….

मैं-ये…ये है क्या

दीपा(हँसते हुए)-यार ये कॉंडम ऑर सेक्स पॉवर बढ़ाने वाली टॅब्लेट्स है

मैं-किस लिए

दीपा-देखो पूल पार्टी मस्ती के लिए है…लोग राज़ी हो तो सेक्स कर सकते है….ऑर यहाँ कौन मिल जाय…इसलिए कॉंडम…सेफ्टी के लिए

मैं-ओके..पर मेरी सेक्स पवर कमाल की है तो टॅबलेट क्यो...???

दीपा-वो तो मैं जानती हू मेरे राजा…लेकिन अगर एक की जगह दो या तीन ये चार भी मिल गई एक साथ तो…ये तब काम आयगी,…समझे मेरे राजा

मैं(मुस्कुराते हुए)-आज क्या सारी चूत मेरे पास ही आने वाली है

दीपा-ऑर किसी का पता नही…पर हाँ…आज 3-4 चूत तो लाइन मे है..

मैं-अच्छा…तू भी है क्या...

दीपा-अरे मेरी तो जब कहो …आ जाउन्गी..आज यहाँ आई हुई गेस्ट की लो ना..ऑर ये फॅमिली भी बड़ी है…कई चूते है मारने को…

मीयन-अच्छा…कैसी चूत है…मतलब फ्रेश,,,ओल्ड...???

दीपा-यहाँ तो हर तरह की मिलेगी…फ्रेश ,ओल्ड…ऑर हाँ..मोटी गंद भी ऑर कुछ कोरी गंद भी है…उन्हे फाड़ देना...

मैं-(मुस्कुराते हुए)-हाँ...हाँ...क्यो न्ही मेरी रंडी…तेरी तरह आती जायगी तो फाड़ता जाउन्गा…वैसे आंटी कहाँ है..???

दीपा- वो वहीं है…मैं भी जा रही हूँ..तुम जल्दी आ जाओ

मैं-अच्छा…ऑर रिचा ऑर मनु

दीपा-रिचा तो दिखी थी पर मनु का पता नही…पर हाँ..वो तुम्हे पूछ रही थी मिल लेना…शायद उसकी मिल जाय

मैं(हँसने लगा)-ओके…तू जा..मैं देख लुगा

इतना कह कर दीपा चली गई ऑर मैं फ्रेश होने लगा

फ्रेश होने के बाद मैं रेडी हुआ..ऑर जैसे ही सेल उठाया तो देखा कि रिचा के 8 मिसकाल थे…

मुझे याद आया कि जब मैं सो रहा था तब रिंग आ रही थी
मैने रिचा को कॉल किया

( कॉल पर)

मैं-हाई..क्या हुआ

रिचा-पार्टी है ऑर तुम गायब…कहाँ हो...???

मैं-अभी आया…तुम कहाँ हो

रिचा- नीचे हूँ..जल्दी आओ..काम है

मैं-क्या काम है???

रिचा-यार वो मनु पूछ रही थी कब्से 

मैं-ओके आता हूँ

मैने कॉल कट कर दी फिर रूम से निकल कर नीचे जाने लगा......

मैं जाते हुए सोचने लगा कि मनु मुझे क्यो पूछ रही थी…क्या काम होगा मुझसे

मनु को देख कर मुझे बड़ा प्यार आने लगा था उस पर,,,,सबको मैं चोदने के लिए देखता हूँ लेकिन मनु की बात कुछ ऑर थी…उसे देख कर उस पर प्यार आता है...

आए भी क्यो ना…कितना मेनटेन है उसकी बॉडी ऑर चेहरे की मासूमियत,,,,,हाअयी...

कोई भी फिदा हो जाए....

उस टाइम वो भाग गई थी....पता नही क्या चल रहा है उसके दिमाग़ मे...

कोई नही मिले तो फिर देखते है...


यही सोचते हुए मैं नीचे पहुच गया…..मैने कॉंडम ऑर टॅब्लेट्स भी रख ली थी साथ मे….पता नही शायद ज़रूरत पड़ जाय



मैं जैसे ही नीचे पहुचा तो सामने कई लोग दिखे , उनमे रिचा भी थी

मुझे देखते ही रिचा मेरे पास आई ऑर बोली

रिचा-इतनी देर यार..आज तो मस्ती का टाइम है

मैं-तुम्हे क्या ज़रूरत टाइम की....जब मूड हो कॉल कर लेना

रिचा(शरमा के)-हाँ…बाबा…पर मेरे अलावा ऑर भी लोग है…तुम्हारे इंतज़ार मे...

मैं-सच मे..कौन है???

रिचा-सर्प्राइज़…पूल पार्टी मे आओ…सब मिल जायगा

मैं-ओके…वैसे मनु कहाँ है

रिचा-अरे हाँ…वो रही…कब्से पूछ रही है

इतने मे रिचा को कोई लेने आ गया

रिचा-यार मैं चलती हूँ…पार्टी मे …जल्दी आना

मैं-ओके…तुम चलो मैं आ रहा हूँ

इसके बाद मे मनु के पास गया….वो अकेली खड़ी हुई मुझे ही देख रही थी..लेकिन मेरी नज़र पड़ते ही उसने नज़रे झुका ली

मैं तो उसको देख कर फिदा हो गया…
क्या बॉडी…क्या फेस…आँखे ऐसी की डूब जाउ…कमाल थी यार

मैं मनु के पास पहुचा ऑर बोला

मैं-हेलो

मानी(नज़रे उठा कर)-हाई

मैं-आप मुझे देख रही थी..क्या बात है

मनु(हिचकिचाते हुए)-ऐसी..कोई..बात..नही वो..बस

मैं-ओके..ओके…रिलॅक्स....ऑर बताए…

मनु-बस ठीक है सब

मैं-अच्छा…वैसे मैने आपसे कुछ कहा था..याद है ना

मनु-नही तो

मैं-फिर से कहता हूँ..आइ लव यू

मनु मेरी आखो मे देखने लगी ऑर पूरी तरह मूरत बन गई…उसके मुँह से कुछ नही निकल रहा था

मैं-हेलो…मैने कहा आइ लव यू…कुछ तो बोलो

मनु-चुप रही…

मैं-ठीक है आप सोचना फिर बताना …पर बताना ज़रूर...हाँ या ना...मुझे इंतज़ार रहेगा...

मनु(नज़रे झुकाए चुप थी)

मैं-ओके…वो बाद मे सोचना ..अभी बताओ…पूल पार्टी मे नही आना..???

मनु-वो…मैं नही आ रही…

मैं-क्यो..???

मनु-वो मेरी तबीयत ठीक नही

मैं-कम ओन…एंजाय करो…क्या करती हो..

मनु-बोला ना मेरी तबीयत...मैं रूम मे जा रही हूँ.....

मनु जाने को हुई ऑर मैने उसका हाथ पकड़ लिया…मेरे हाथ पकड़ते ही मनु काँप सी गई...

मैं-तुम्हे जाना है….जाओ…पर अगर जो मैने कहा है…उसका आन्सर हाँ है तो…पूल पार्टी मे तुम मेरे सामने आओगी…वो भी बिकनी मे….नही तो मैं ना समझुगा..ओके

ऑर मैने ये कह कर मनु का हाथ छोड़ दिया,…..मनु मुझे थोड़ी देर देखती रही फिर बोली

मनु-आप जाओ…मैं रूम मे जा रही हूँ..रेस्ट करने

इससे पहले कि मैं कुछ कह पाता मनु रूम की तरफ जाने लगी ऑर मैं मायूष हो गया…

फिर मैं अपने आप को समझा कर पूल पार्टी के लिए निकल गया…...


मैं पूल पार्टी के लिए हवेली के बाहर आ गया ओर पीछे साइड जाने लगा..…ऑर आगे जाते हुए जब मुझे कोई ना दिखाई दिया तो मैने वहाँ खड़े हुए गार्ड को पूछा

मैं-एक्सक्यूस मी…

गार्ड-यस सर ..कहिए

मैं-जी….मैं पूछ रहा था कि पूल पार्टी कहाँ चल रही है

गार्ड- सर इस तरफ जाइएएगा…वहाँ आपको आगे जाकर पूल दिख जाएगा….वहाँ 3 पूल है ऑर…अगर आपको प्राइवेट पूल मे जाना हो तो थोड़ा आगे जाना होगा...

मैं-ओके..थॅंक्स

मैं गार्ड से पूछ कर पूल की तरफ निकल गया….ऑर सोचने लगा कि कैसी पार्टी होगी…क्या खुल्ला नंगा नाच होगा…????????

देखते है क्या होता है पूल पार्टी मे......



पर जैसे ही मैं आगे गया मुझे 3 पूल दिखाई दिए…वो पास मे थे ऑर पूल पार्टी पूरे सबाब मे चल रही थी


पूल्स मे काफ़ी लड़की..औरतें ..मर्द… मज़े कर रहे थे….कुछ लोग पूल्स के साइड मे लगे हुए सोफे पर बैठे हुए ड्रिंक ऑर स्नकस के मज़े ले रहे थे…

कुछ पूल्स के किनारे बैठे मस्ती कर रहे थे....

वेटर्स ड्रिंक ऑर स्नकस सर्व कर रहे थे…

वहाँ पर सब औरते ऑर लड़किया…बिकनी मे थी...साथ मे वेटर्स भी बिकनी मे थी....मर्द...स्विम्मिंग बॉक्सर्स मे थे ऑर वेटर मर्द भी बॉक्सर मे थे

महॉल कुछ ऐसा था कि जिस्म की नुमाइश थी…साथ मे ड्रिंक ऑर स्नकस थे ऑर सिगरेट के कस भी लग रहे थे…..लाउड म्यूज़िक पर कुछ लोग अपनी गंद को हिला रहे थे…लेकिन चुदाई कोई नही कर रा था बस सब मस्ती कर के मज़े ले रहे थ्र......

हाँ…कुछ लोग साइड मे मसाज भी करवा रहे थे…मर्द ,औरतों से ऑर औरते मर्दो से….मस्त सीन था भाई…मेरा तो लंड ही फडक उठा…

वहाँ पर कुछ औरते ऑर लड़कियो ने मुझे ललचाई नज़रों से भी देखा ऑर मुझे भी कुछ पसंद आ गई…पर मुझे आंटी ऑर उनकी कोई भी फरन्ड वहाँ नही दिखाई दी…

मैने सोचा कि आंटी लोग प्राइवेट पूल मे होगे….मैं भी वही जाता हूँ..

ऐसा सोचते हुए मैं आगे बड़ा ही था कि एक मस्त लड़की बिकनी पहने मेरे पास आई ऑर बोली

गर्ल-सर…आपका नाम अक है..???

मैं-हाँ....कहिए क्या काम है...???

गर्ल-सर मेडम ने कहा था कि जैसे ही आप आओ तो आपको उस पूल मे पहुचा दूं…ऑर एक तरफ इशारा किया..


मैं-ओके,,,(मैने सोचा कि आंटी कह कर गई होगी)

गर्ल-सर प्लीज़ मेरे साथ आइए

उसके बाद वो मैं उस लड़की के साथ चलने लगा…ऑर हम जाकर एक गेट पर पहुच गये..

गर्ल-सर अब आप अकेले ही अंदर जाइए

मैं-ओके…

उसके बाद वो लड़की चली गई ओर मैं गेट के अंदर आ गया…..


जब मैं अंदर आया तो यहाँ मुझे बाहर के पूल्स की तरह कुछ भी नही दिखा…..ना लोग ना वेटर्स…ना म्यूज़िक….

पर इस पूल के साइड मे शानदार बेड..सोफा….टेबल्स…चेयर्स…रखे थे 

ऑर ड्रिंक ऑर स्नकस भी थे बस कोई खाने वाला नही था…ना ही मुझे आंटी ऑर उनकी फरन्डस दिखाई दी

मैने जैसे ही पूल की तरफ गौर किया तो देखा कि कोई औरत रब्बर बेड पर लेटी हुई है …..सिर्फ़ बिकनी पहने हुए ऑर गॉगल लगाए हुए…

ऑर दूसरी औरत उसको आयिल मसाज दे रही थी....

मैने सोचा कि जाकर इससे ही पूछता हूँ...उसके पहले वो बोली

औरत-पहले अपने कपड़े निकाल दो फिर आ जाइए...

मैं(मन मे)-अरे ये तो कामिनी है

कामिनी-अब खड़े क्यों हो…जल्दी कपड़े निकालिए ऑर आइए यहाँ…मेरे पास

मैं-कामिनी…वैसे आंटी लोग कहाँ है...????

कामिनी-वो आ जायगी….कहीं मस्ती कर रही होगी…आप उनकी छोड़ो ….ऑर कपड़े निकाल दो

मैं-कपड़े तो निकाल दूँगा…पर मेरी मस्ती का क्या..???

कामिनी-आप आइए तो…आपकी खातिरदारी मैं करती हूँ….मैने कहा था ना कि आपकी ज़रूरतो का ख्याल मैं खुद रखुगी

मैं-ओके..पर मेरी ज़रूरते कुछ ज़्यादा ही है…

कामिनी-हाँ…मुझे पता चल गया है…आप बेफ़िक्र रहिएगा…आपकी सब ज़रूरत पूरी करना मेरा काम है…

मैं-ठीक है तो…फिर अभी आता हूँ

मैने अपने कपड़े निकाले ऑर सिर्फ़ अंडरवर मे आ गया….मैने कपड़े वहाँ रखी टेबल पर रख दिए ऑर पूल की तरफ जाने को पलटा..….

मैने पलट के देखा कि कामिनी ने अपनी मालिश बंद करवा दी है…ऑर मसाज करने वाली वहाँ से जा रही थी…


No comments:

Post a Comment